spelmaskineronnätet

मुख्य मेन्यू:

टैग

कड़ियाँ:

शस्त्रागार प्रशंसकों की अदयेमी पर हस्ताक्षर करने की मांग

आर्सेनल के कुछ प्रशंसकों ने क्लब से रेड बुल साल्ज़बर्ग के हमलावर करीम अडेमी को साइन करने का आग्रह किया है जो इस सीजन में यूरोपीय फुटबॉल परिदृश्य पर सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ियों में से एक रहे हैं।

Adeyemi ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से मैच के दिन जर्मन पक्ष VFL वोल्फ्सबर्ग पर चैंपियंस लीग की जीत से एक अपडेट पोस्ट किया और आर्सेनल के प्रशंसकों ने क्लब का ध्यान उनकी प्रतिभा की ओर आकर्षित करने के लिए ट्वीट किया। आर्सेनल के बहुत सारे प्रशंसक चाहते हैं कि क्लब थ्री-कैप जर्मन राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी को साइन करे, जो अर्जेन रोबेन के बाद अपने खेल का मॉडल बनाता है।

पूर्व डच राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी अर्जेन रोबेन फ्लाइंग डचमैन का उपनाम दिया गया था जब वह अपनी शक्तियों के चरम पर था और उपरोक्त अडेमी ने उसे मूर्तिमान किया। यूरोस्पोर्ट फ़ुटबॉल विशेषज्ञ डेनिस मेल्ज़र ने हाल ही में कहा कि अर्जेन रॉबेन अडेमी के लिए एक आदर्श हैं।

रेड बुल साल्ज़बर्ग अपने चैंपियंस लीग ग्रुप में सेविला, वीएफएल वोल्फ्सबर्ग और लिली से पहले तीन मैचों में सात अंकों के साथ आगे हैं। अडेमी और साल्ज़बर्ग ने अपने आखिरी दो चैंपियंस लीग गेम लिली और वोल्फ्सबर्ग के खिलाफ सेविला के साथ घर से दूर शुरुआती ड्रॉ में जीते हैं।

रेड बुल साल्ज़बर्ग ने मैच के पहले दिन मेजबान सेविला के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला, इससे पहले अदयेमी ने दो बार गोल करके अपनी टीम को फ्रेंच पर 2-1 से घरेलू जीत दिलाई चैंपियंस लिली। लिली पर पतली जीत ने वुल्फ्सबर्ग पर 3-1 की घरेलू जीत से पहले अडेमी को मैच का पहला गोल करने के लिए जर्मन के लिए तीन चैंपियंस लीग में तीन गोल करने का मौका दिया। उन्होंने अपना 12 . स्कोर कियावांवोल्फ्सबर्ग संघर्ष के दौरान 17 मैचों में गोल।

एडेयमी रेड बुल साल्ज़बर्ग में सदियो माने, डेटोट उपमेकैनो, नबी कीता और एर्लिंग हैलैंड की पसंद के बाद लहरें बनाने वाली नवीनतम खिलाड़ी हैं। कीता और माने इस समय लिवरपूल में हैं, जबकि उपमेकानो इस गर्मी में आरबी लीपज़िग से बायर्न म्यूनिख चले गए हैं। उनकी ओर से, हालैंड जर्मन लीग में बोरुसिया डॉर्टमुंड में है।