टेलुगूमेंडेट्रोइटअर्थ

मुख्य मेन्यू:

टैग

कड़ियाँ:

रॉबेन कॉन्फिडेंट

चेल्सी के पूर्व विंगर अर्जेन रोबेन ने कहा है कि 19 मई को चैंपियंस लीग फाइनल में बेयर्न म्यूनिख निश्चित रूप से चेल्सी पर जीत हासिल करेगा। बायर्न म्यूनिख को टाई में घरेलू फायदा है क्योंकि फाइनल म्यूनिख के एलियांज एरिना में होगा। यह जर्मन क्लब का घरेलू मैदान है, जिन्होंने बोरुसिया डॉर्टमुंड से बुंडेसलीगा खिताब जीतने का मौका गंवा दिया है। हालांकि, अर्जेन रॉबेन ने कहा है कि वे चेल्सी के खिलाफ मैच के लिए बेहद उत्साहित होंगे ताकि इंग्लिश क्लब को कोई मौका न मिले। चेल्सी के लिए यह दूसरा चैंपियंस लीग फाइनल है, जबकि बायर्न म्यूनिख दो साल पहले इस मुकाम पर पहुंचा था।

इसके बाद, बेयर्न म्यूनिख पक्ष जिसमें अर्जेन रोबेन शामिल थे, सैंटियागो बर्नब्यू में फाइनल में जोस मोरिन्हो की इंटर मिलान टीम से 2-0 से हार गए। हालांकि, रोबेन का मानना ​​है कि क्लब ने अतीत में अपनी गलतियों से सीखा है, जबकि वे कागज पर भी बेहद मजबूत हैं। बेयर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर मारियो गोमेज़ ने इस सीज़न में लगभग 40 गोल किए हैं, लेकिन उन्हें फाइनल में अपेक्षाकृत आसान रन-इन मिला है। दूसरी ओर, चेल्सी ने इस स्थिति तक पहुंचने के लिए मौजूदा धारकों बार्सिलोना को हटा दिया है। रॉबर्टो डि माटेओ ने शनिवार को सिर्फ छह साल में चेल्सी को चौथा एफए कप खिताब दिलाया।

"चेल्सी में मेरे पास बहुत अच्छा समय था और मैं वास्तव में खुश हूं कि वे फाइनल में पहुंचे। मैंने बार्सिलोना के खिलाफ उनका सेमीफाइनल देखा और उन्होंने रक्षात्मक क्षमता में अच्छा प्रदर्शन किया - आप कह सकते हैं कि उन्होंने अपने क्षेत्र में बस खड़ी की थी। लेकिन मुझे उन्हें निराश करना होगा - क्योंकि वे इसे जीतने वाले नहीं हैं। एक घरेलू फाइनल में होना लगभग अवर्णनीय है। यह बहुत अच्छा है, खासकर उन लोगों के लिए जो इतने लंबे समय से क्लब से जुड़े हुए हैं, ”रॉबेन ने फाइनल से पहले कहा।