राजाबेट्सकॉमफिल्मडाउनलोड

मुख्य मेन्यू:

टैग

कड़ियाँ:

रॉबेन ने रियल मैड्रिड के बारे में सही साबित किया

डचमैन अर्जेन रॉबेन ने प्रीमियर लीग धारकों मैनचेस्टर सिटी को रियल मैड्रिड के साथ अपने सेमीफाइनल मुकाबले से पहले चेतावनी दी थी कि स्पेनिश ला लीगा चैंपियन कितने खतरनाक हो सकते हैं, खासकर जब वे दीवार पर अपनी पीठ रखते हैं और रियल मैड्रिड द्वारा उन्हें बाहर किए जाने के बाद उन्हें सही साबित किया गया था। अर्जेन रोबेन रियल मैड्रिड के बारे में बहुत कुछ जानते हैं, जिनके साथ उन्होंने अपने पेशेवर फुटबॉल करियर के दौरान खेला था।


अर्जेन रॉबेन ने फ्रांसीसी अखबार एल'इक्विप को बताया कि रियल मैड्रिड चैंपियंस लीग के बाद के चरणों में सबसे मजबूत है और मैनचेस्टर सिटी को उनके खतरे से सावधान रहना होगा। उन्होंने पहले कहा था कि मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला चैंपियंस लीग का खिताब जीतने के हकदार हैं और रियल मैड्रिड उस खोज के लिए बहुत बड़ा खतरा होगा। रियल मैड्रिड द्वारा अपने अंतिम चार टाई के अंत में मैनचेस्टर सिटी को हराने के बाद यह एक खतरे से अधिक निकला।

मैनचेस्टर सिटी ने सैंटियागो को 4-3 की बढ़त दिलाई दूसरे चरण के लिए बर्नब्यू और खेल का पहला गोल करने के बावजूद नियमन समय के अंत तक लीड चली गई थी। अल्जीरियाई स्टार रियाद महरेज़ ने दूसरे चरण का पहला गोल 73 मिनट में शानदार स्ट्राइक से किया। उनके लक्ष्य में चैंपियंस लीग के फाइनल में मैनचेस्टर सिटी का एक पैर था, लेकिन ब्राजील के स्थानापन्न रोड्रिगो गोज़ और रियल मैड्रिड के पास अन्य विचार थे।

ब्राजील के अंतरराष्ट्रीय रोड्रिगो को अनुभवी जर्मन मिडफील्डर टोनी क्रोसोन के स्थान पर खेल में पेश किया गया था 68 मिनट और उन्होंने अतिरिक्त समय के लिए मजबूर करने के लिए विनियमन समय के अंत में रियल मैड्रिड के लिए एक मिनट के भीतर दो गोल किए। अतिरिक्त समय में, रियल मैड्रिड के स्ट्राइकर करीम बेंजेमा ने पेनल्टी स्पॉट से निर्णायक गोल किया, जब उन्हें मैनचेस्टर सिटी के डिफेंडर रूबेन डायस द्वारा फाउल किया गया था। बेंजेमा के पांच मिनट के अतिरिक्त समय के गोल ने रियल मैड्रिड को लिवरपूल के साथ चैंपियंस लीग के फाइनल में पहुंचा दिया।