केरीआईvsडीसीआईआजपूर्वावलोकनमिलाएँ

मुख्य मेन्यू:

टैग

कड़ियाँ:

सलाह ने रॉबेन, रिबेरी - रिचर्ड्स को पीछे छोड़ दिया है

पूर्व प्रीमियर लीग के डिफेंडर मीका रिचर्ड्स निश्चित हैं कि लिवरपूल के ताबीज मोहम्मद सलाह ने खेल के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ वाइड फॉरवर्ड की सूची में अर्जेन रोबेन और फ्रैंक रिबेरी की पसंद को पीछे छोड़ दिया है, रिचर्ड्स ने अपने कॉलम में अर्जेन रॉबेन और फ्रेंचमैन रिबेरी के बारे में बात की। डेली मेल के साथ उन्होंने उस गुणवत्ता की प्रशंसा की है जो सलाह ने अगस्त में नए प्रीमियर लीग अभियान के शुरू होने के बाद से दिखाई है।


डचमैन अर्जेन रॉबेन और उनके फ्रांसीसी समकक्ष रिबेरी को विश्व फुटबॉल में सर्वश्रेष्ठ वाइड फॉरवर्ड के रूप में देखा गया था, जब वे जर्मन लीग में बायर्न म्यूनिख में अपनी शक्तियों के चरम पर थे, लेकिन पूर्व फिओरेंटीना और मैनचेस्टर सिटी के डिफेंडर रिचर्ड्स की राय है कि सालाह संचालन कर रहे हैं एलियांज एरिना में उन दो खिलाड़ियों द्वारा दिखाए गए स्तर से बेहतर स्तर पर। इंग्लैंड के सेवानिवृत्त अंतरराष्ट्रीय के अनुसार, सलाह ने रिबेरी और रोबेन दोनों को पीछे छोड़ दिया है।

लिवरपूल के हमलावर सालाह सनसनीखेज फॉर्म में हैं प्रीमियर लीग में और उन्होंने अपनी टीम और गत चैंपियन मैनचेस्टर सिटी के बीच प्रीमियर लीग हैवीवेट संघर्ष के दौरान रविवार को फिर से अपनी गुणवत्ता दिखाई। सलाहा ने समय से चौदह (14) मिनट के साथ जादू के एक पल का निर्माण किया क्योंकि उसने अपने दाहिने पैर के साथ घर में स्लॉट करने से पहले शहर के कई खिलाड़ियों के चारों ओर नृत्य किया। उनके गोल ने रेड्स को 2-1 से बराबरी दिला दी लेकिन मैनचेस्टर सिटी ने पांच मिनट बाद बराबरी कर ली क्योंकि दोनों टीमों ने 2-2 से बराबरी कर ली।

सालाह ने नागरिकों के खिलाफ आश्चर्यजनक लक्ष्य के साथ प्रीमियर लीग के छह गोलों तक अपनी पहुंच बनाई और इस तरह लीसेस्टर सिटी स्ट्राइकर के साथ बराबरी कर ली। जेमी वर्डी स्कोरिंग चार्ट में सबसे ऊपर हैं। इस सीजन में लीग में लिवरपूल के लिए उनके पास तीन असिस्ट भी हैं। सालाह के पास प्रीमियर लीग में 102 गोल हैं और वह एक अफ्रीकी खिलाड़ी के रिकॉर्ड से सिर्फ दो शर्मीले हैं। चेल्सी के दिग्गज डिडिएर ड्रोग्बा के नाम 104 गोल करने का रिकॉर्ड है।